Playing XI: रैना ने रोहित का काम किया आसान, दे दिए खूंखार प्लेइंग-XI के सुझाव, हिटमैन भी लगा देंगे ठप्पा!
Advertisement
trendingNow12434885

Playing XI: रैना ने रोहित का काम किया आसान, दे दिए खूंखार प्लेइंग-XI के सुझाव, हिटमैन भी लगा देंगे ठप्पा!

IND vs BAN Playing XI: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत में महज 1 दिन का समय बचा हुआ है. इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना ने कप्तान रोहित शर्मा का काम आसान कर दिया है. उन्होंने प्लेइंग-XI के लिए 5 प्लेयर्स का सुझाव दे दिया है जिसपर रोहित को भी ठप्पा लगाते देर नहीं लगेगी. 

 

Team India

India vs Bangladesh Playing XI: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत में महज 1 दिन का समय बचा हुआ है. इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना ने कप्तान रोहित शर्मा का काम आसान कर दिया है. उन्होंने प्लेइंग-XI के लिए 5 प्लेयर्स का सुझाव दे दिया है जिसपर रोहित को भी ठप्पा लगाते देर नहीं लगेगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा, जहां से सुरेश रैना पूरी तरह वाकिफ हैं. 

3 स्पिनर्स के साथ उतरे टीम इंडिया 

सुरेश रैना ने टीम इंडिया में 3 स्पिनर्स और 2 पेसर्स का सुझाव दिया है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि चेपॉक में स्पिन के जादू में बल्लेबाज अक्सर फंसते नजर आते हैं. रैना ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मेरा मानना ​​है कि भारत को पांच गेंदबाजी विकल्पों के साथ जाना चाहिए. तीन स्पिनर और दो तेज गेंदबाज. मोहम्मद सिराज पिछले कुछ सालों में रेड बॉल क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह कितने अच्छे हैं और उन्होंने पिछले कुछ सालों में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जो किया है, वह क्रिकेट की दुनिया में शायद ही कोई तेज गेंदबाज कर पाया हो. इसलिए दो तेज गेंदबाजों और रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ भारत को आगे बढ़ना चाहिए.'

ये भी पढ़ें.. दुनिया के 3 सबसे खतरनाक बल्लेबाज, जिनपर लगा 0 पर आउट होने का अनोखा 'दाग'! एक सचिन का जोड़ीदार

रैना ने बताई सबसे खतरनाक जोड़ी

टेस्ट क्रिकेट में भारत के दो फिरकी मास्टर रवींद्र जडेजा और आर अश्विन ने बड़ी-बड़ी टीमों को अपने दम पर नतमस्तक कर दिया है. रैना ने घरेलू मैदानों पर इस जोड़ी को सबसे खतरनाक बता दिया है. उन्होंने कहा, 'भारतीय पिचों पर अश्विन और जडेजा की जोड़ी सबसे घातक जोड़ी है. इसलिए दोनो प्लेयर्स चेन्नई की पिच पर काली मिट्टी, नमी और हवाओं के साथ वे विरोधियों को परेशान कर देंगे.'

कैसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-XI? 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

Trending news